3 weeks ago

 रेप के पुराने मामले में शुक्रवार को पंचकूला की सीबीआई कोर्ट ने बाबा राम रहीम को दोषी करार दे दिया है।एक गुमनाम पत्र पर लिए गए संज्ञान के करीब 15 साल बाद अदालत ने फैसला सुनाते हुए डेरा प्रमुख को दोषी करार दिया। राम रहीम पर आए फैसले के बाद डेरा समर्थक अनियंत्रित हो गए हैं। पंजाब और हरियाणा में भड़की हिंसा की आग यूपी, दिल्ली और राजस्थान तक फैल गई है। हरियाणा के पंचकूला में ही हिंसा से 30 लोगों की मौत हो गई है। राम रहीम को दोषी करार दिए जाने के बाद उन्हें रोहतक लाया गया है। सजा पर अगली सुनवाई 28 अगस्‍त को की जाएगी। जज जगदीप सिंह ने पूरा फैसला पढ़ा।

1 month ago

इंडिपेंडेंस डे पर चीन ने की घुसपैठ की कोशिश, पथराव में कुछ जवान घायल

1 month ago

भोजपुरी फिल्म एक्ट्रेस शिविका दीवान की भोजपुरी फिल्म नथुनिया पर गोली मारे 2 जल्द ही रिलीज होने वाली है।

1 month ago

हिमाचल प्रदेश में लगातार हो रही बारिश की वजह से मंडी-पठानकोट नेशनल हाईवे पर शनिवार रात हुई लैंडस्लाइड की चपेट में 2 बस आ गईं। इस हादसे में 30 लोगों की मौत की आशंका है। अभी तक 12 बाॅडी बरामद हो गई हैं। खाई में गिरीं दोनों बसों में से एक मलबे में दबी है।

1 month ago

विनोद बेनीवाल हत्याकांड में मुख्य आरोपी दीपक मलिक फरार है, लेकिन वह बेखौफ हो फेसबुक पर अपनी बात लगातार लिख रहा है।

1 month ago

नाबालिग बच्चों के साथ सेक्स करने पर महिला को 15 साल जेल की सजा

1 month ago

चीन ने कहा है कि डोकलाम में अभी भी 53 भारतीय सैनिक और एक बुल्डोजर मौजूद हैं। भारत को अपनी सेनाएं और इक्विपमेंट वहां से हटाना चाहिए।

1 month ago

पंजाब की एक अदालत ने राखी सावंत के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कोर्ट ने राखी सांवत की अग्रिम जमानत याचिका खारिज कर दी और कम्युनल सेंटीमेंट्स (सांप्रदायिक भावनाओं) को ठेस पहुंचाने के एक मामले में सोमवार को अदालत में पेश नहीं होने पर उनके खिलाफ एक नया गिरफ्तारी वारंट जारी किया है।

1 month ago

न्यू जर्सी में छुट्टियां मना रहे ट्रम्प ने कहा, नॉर्थ कोरिया पर इतनी गोलीबारी करेंगे कि दुनिया ने ये कभी देखी नहीं होगी।

1 month ago

मोतिहारी। शिवहर के आभूषण व्यवसायी धर्मेंद्र सोनी की गोली मारकर हत्या किए जाने पर पटेल पथ में रक्सौल सराफा संघ ने शोक सभा की। संघ के अध्यक्ष माधोलाल प्रसाद की अध्यक्षता में व्यवसायी की आत्मा की शांति के लिए दो मिनट का मौन रखकर ईश्वर से प्रार्थना की गई। एक स्वर से सभी ने घटना की तीव्र ¨नदा की। साथ ही सुरक्षा को लेकर प्रशासन के खिलाफ आक्रोश जताया।

1 month ago

लालू प्रसाद ने मंगलवार को संवाददाता सम्मेलन में नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा। कहा कि सत्ता के लालची नीतीश कुमार राजनीति के पलटूराम हैं। मेरे खिलाफ साजिश रचने में नीतीश शामिल है

स्थानीय चुनाव बिशेष

पर्साको बहुदरमाई नगरपालिका

पर्साको बहुदरमाई नगरपालिका

बीरगंजको मतगणना कार्य शुरु

बीरगंजको मतगणना कार्य शुरु

पर्साको पर्सागढी नगरपालिका अपडेट

पर्साको पर्सागढी नगरपालिका अपडेट पर्साको कालिकामाई गाउपालिका  नेपाल संघीय समाजबादी  १८० कांग्रेस १२९ फोरम १२२

अन्तराष्ट्रिय

उत्तर कोरियाले जापानतर्फ फेरि अर्को मिसाइल छोड्यो

उत्तर कोरियाले राजधानी प्योङयाङबाट पूर्वी दिशामा जापानतर्फ फेरि एक मिसाइल छोडेको छ ।

मुम्बईमा भवन भत्कँदा ११ को मृत्यु

मुम्बईमा भवन भत्कँदा ११ को मृत्यु

अमेरिकी सैन्य अखडामा कोरियाले आक्रमण गर्ने चर्चा

उत्तर कोरियाले प्रशान्त महासागरमा अमेरिकी स्वामित्वमा रहेको गुआम टापुमा हमला गर्ने तयारी गरिरहेको उत्तर कोरियाली समाचार संस्थाहरुले जनाएका छन् ।


विचार/ब्लग

नेपाल प्रहरीको उदाउँदो किरण: सर्बेन्द्र खनालको आगामि यात्रा

श्रावन ०५ बिहीवार, हेटौंडा । गृह मन्त्रालयका बढुवा समितिले भर्खरै गरेको एस.एस.पि.को बढुवा सिफारीसमा १५ जना प्रतिस्पर्धीलाई उछिन्दै कार्यसम्पादनको आधारमा डि.आई.जि.को बढुवा सिफारीसमा १ नम्बरमा पर्न सफल हुनु भएको छ ।